• Talk to Astrologer
  • Sign In / Sign Up

जुलाई 2022 राशिफल(Hindi)


जुलाई 2022 राशिफल(Hindi)

मेष राशि

करियर -

मेष राशि के लोग, यदि आप अपने कैरियर में अच्छी ऊंचाई हासिल करना चाहते हैं, तो आपको कविता "नींद चेन को त्यागो तुम" की इन पंक्तियों के साथ संरेखित करना होगा। यह महीना आपके पेशेवर जीवन में उपलब्धियों का वादा करता है और महीनों की शुरुआत के दौरान किए गए कार्य पेशे से बहुत महत्वपूर्ण हो जाते हैं। महीने के दूसरे भाग में आपको इसका लाभ मिल सकता है और आपके पेशेवर और निजी जीवन में खुशी, आराम मिलेगा। महीने की शुरुआत में आपको पदोन्नति मिल सकती है, या नई नौकरी मिल सकती है, आपकी वर्तमान प्रोफ़ाइल में विस्तार आदि, आप सक्रिय रूप से अपने काम को आगे बढ़ाएंगे। अपने पेशे के साथ-साथ वित्त के लिए अनुभवी लोगों से सलाह लें। महिला कर्मचारी आपकी मदद करेंगी। आप अपने शत्रुओं को परास्त करने में सफल रहेंगे और इंटरव्यू भी क्लियर करेंगे। दिखावे से बचें। महीने के पहले, दूसरे और चौथे सप्ताह में अपने शत्रुओं से विशेष रूप से सावधान रहें।

सावधान रहें और अपने संगठन के वरिष्ठ अधिकारियों, उच्च अधिकारियों के साथ लाइन क्रॉस या लड़ाई न करें।

वित्त-

नए घर को अंतिम रूप देने या खरीदने की संभावना या आपके पूर्वजों की संपत्ति का आशीर्वाद प्राप्त हो सकता है। पूर्व में किए गए निवेश से अच्छा रिटर्न मिल सकता है। अपने स्थान या यात्रा के किसी भी अचानक परिवर्तन को ट्रिगर न करें क्योंकि यह आपको परेशानी में डाल सकता है। 15वीं के बाद आपको अपनी संपत्ति से जुड़े काम हाथ में लेने चाहिए। संपत्ति विवाद, यदि कोई हो, जीतने की कोशिश न करें, कोशिश करें और हमारे राजनयिक संवाद, बीच का रास्ता खोजें और इसे बंद करें।

व्यक्तिगत जीवन-

बड़े भाई-बहन आपके महत्वपूर्ण काम को पूरा करने में आपकी मदद कर सकते हैं। अचानक यात्रा की योजना न बनाएं। अच्छा व्यवहार करें और दूसरों का अपमान या अपमान न करें। 

स्वास्थ्य -

जुलाई के महीने में सेहत अच्छी देखने को मिलती है। महीने के अंतिम सप्ताह में अपने पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें और उनके साथ विचारों में मतभेद न रखें।

वृषभ

करियर -
कैरियर संभावित से औसत महीना हालांकि महीने के दूसरे भाग के दौरान, कुछ लोग पेशेवर सफलता प्राप्त करेंगे। मूल क्षमता उसे अपने अधिकारों और अधिकार का उपयोग करने के लिए प्रदान करेगी। आपके प्रबंधन कौशल सभी के लिए दृश्यमान और पहचाने जाएंगे। आत्मविश्वास में वृद्धि। महीने के दूसरे भाग में आप अपने कार्यों को पूरा करेंगे जिससे महीने का तीसरा और चौथा सप्ताह अनुकूल रहेगा।

वित्त-
अपने ख़र्चों पर नियंत्रण रखें क्योंकि आप घर के लिए महँगा सामान ख़रीद सकते हैं। सुनिश्चित करें कि खर्च अवांछित नहीं हैं। यदि ठीक से प्रबंधित किया जाए, तो आप नियमित रूप से आर्थिक भार, जैसे ऋण आदि से छुटकारा पाने में सक्षम होंगे।

व्यक्तिगत जीवन-
उम्मीदों और समझ की कमी के कारण दाम्पत्य जीवन में अनबन। भौतिक सुख, विलासिता और जीवन शैली से अच्छा है।
लव बर्ड्स शादी करेंगे। यात्रा सकारात्मक परिणाम लेकर आएगी। जीवन में शांति और समृद्धि महीने के दूसरे भाग में फिर से शुरू होगी। भाग्य, भाग्य आदि की कामना पर परिवार की आवश्यकताओं को न छोड़ें, सकारात्मक प्रयास करें। सकाम कर्म के बिना कुछ भी संभव नहीं है। भगवान उनकी मदद करते हैं जो खुद की मदद करते हैं। अपने बच्चों पर नजर रखें और पक्षियों को एक-दूसरे से प्यार करें।

स्वास्थ्य-
आपकी आत्मा की ऊर्जा अंदर और बाहर बहने वाली अनुचित ऊर्जाओं के कारण नीचे जाने वाली है, इसलिए यह आपके स्वास्थ्य और दिमाग को प्रभावित करने वाली है। योग करें और सेहत के प्रति लापरवाह न हों। खान-पान की आदत पर ध्यान देने की जरूरत है क्योंकि महीने के अंतिम सप्ताह तक आपको पेट से संबंधित परेशानी हो सकती है।

मिथुन राशि-
करियर-
आपको नई नौकरी मिल सकती है या आप वर्तमान को बदल सकते हैं। यदि परिवर्तन की तलाश में हैं तो नौकरी बदलने से पहले उचित आकलन कर लें, जल्दबाजी या बहकावे में न आएं। काम में साथियों का सहयोग मिलेगा। आप में से कुछ लोग करियर में वृद्धि के लिए पढ़ाई करने के बारे में सोच सकते हैं। प्रवेश की तलाश करने वाले छात्रों को वांछित मिलेगा। सरकारी कर्मचारियों के लिए काम की बाधाएं कम होंगी। सरकारी परियोजनाओं के लिए काम करने वाले लोग अच्छा करेंगे या सरकार में लंबित उनके किसी निजी काम को मंजूरी मिल जाएगी।
वित्त-
वित्तीय संभावनाओं से पहले 15 दिन अच्छे होंगे, खासकर अगर निर्यात आयात के व्यवसाय में लगे हों या एमएनसी के साथ व्यापार कर रहे हों। आप इस महीने ऑनलाइन कारोबार शुरू कर सकते हैं और जिन लोगों के पास पहले से ही ऑनलाइन कारोबार है, उनमें पर्याप्त वृद्धि देखने को मिलेगी। रुके हुए काम अभी भी धीमे रहेंगे। आपको धैर्य रखने और व्यवसाय में आने वाली नकदी की कमी का प्रबंधन करने की आवश्यकता है। अपने खर्चों को अपनी क्षमता से अधिक न बढ़ाएं और अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें।
व्यक्तिगत जीवन-
प्रेम संबंध मजबूत होंगे, सुनिश्चित करें कि आप सच्चे हैं, अपने प्रेम साथी के प्रति ईमानदार हैं। अपने प्रेम साथी पर अधिक खर्च न करें। आपके बच्चे पढ़ाई में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। आपके घर के आसपास खुशी का समय देखने को मिल रहा है। घर में शुभ मुहूर्त। महीने की 10 से 19 तारीख के बीच कुछ लोगों को कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा। प्रेम संबंध लंबे समय तक चलने वाले वैवाहिक संबंध में बदल जाएंगे। युवा जोड़ों पर शादी के लिए दबाव बढ़ेगा, हालांकि उचित जांच के बिना शादी न करें। माता-पिता से अनुरोध है कि वे धैर्य रखें। बच्चों को पॉकेट मनी के रूप में ज्यादा रकम नहीं देनी चाहिए। नजर रखें।

स्वास्थ्य-
आपके और आपके जीवनसाथी के लिए स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं देखी जा सकती हैं, लेकिन आप अपने स्वास्थ्य का ठीक से इलाज करवाएंगे। जुलाई के महीने में आपके जीवनसाथी को अक्सर स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। कृपया जंक और मसालेदार भोजन से बचें।

कैंसर-
करियर- माह के प्रारंभिक चरण आपके लिए अनुकूल हैं। यदि वेतन वृद्धि देय है, तो आपको वेतन वृद्धि मिलेगी। यदि आप किसी कलात्मक उद्योग से हैं, तो आपको एक अद्भुत अवसर मिल सकता है। साथियों के साथ गलतफहमी।
वित्त - संपत्ति संबंधी कार्यों से लाभ की उम्मीद है लेकिन किसी भी वित्तीय लेनदेन से गुजरते समय बहुत सावधानी बरतने की जरूरत है। महीने का दूसरा और चौथा भाग अनुकूल है। पिछला सप्ताह बहुत अच्छा नहीं है।
व्यक्तिगत जीवन-
आप सही कर्म करके विपरीत परिस्थितियों से लड़ने में सक्षम होंगे। माता-पिता की सलाह और आशीर्वाद लें। सभी रिश्तों में उच्च गरिमा बनाए रखें। नए कार्य के अच्छे परिणाम मिलेंगे। अधिक मत सोचो क्योंकि मुझे शनि गोचर के कारण आपके मन में बहुत सारे अज्ञात भय दिखाई दे रहे हैं।लोग आपको धोखा देने की कोशिश करेंगे। सोशल मीडिया पर आप पुराने दोस्तों से मिल सकते हैं। यौन संबंधों में न पड़ें और प्रेम संबंधों में अपनी सीमाओं का सम्मान करें।
स्वास्थ्य -
स्वास्थ्य में सुधार।
दूसरा और चौथा सप्ताह आपके लिए सबसे अनुकूल रहेगा।
सिरदर्द, महीने के पहले भाग में माइग्रेन का दर्द, मुख्यतः तनाव और अधिक सोचने के कारण।

 

सिंह-
करियर-
जो लोग नौकरी में नहीं हैं उन्हें इस महीने नौकरी मिल जाएगी। आपमें आत्मविश्वास बढ़ेगा और अब आप छिपेंगे या शर्माएंगे नहीं। आप बेरोजगारी के आघात से बाहर निकलेंगे और सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। विद्यार्थियों के लिए अनुकूल। कार्यस्थल पर अधिकारी और वरिष्ठ आपका समर्थन करेंगे। विदेश यात्राओं के लिए वीजा दिया जाएगा या वीजा अटका हुआ है तो उसे मंजूरी मिल जाएगी। आप में से कुछ लोगों को बड़ी खुशखबरी मिलेगी। चिकित्सा और खनन उद्योग में काम करने वाले लोगों के लिए बहुत अच्छा समय है।

वित्त-ठीक है लेकिन लोगों से सावधान रहें। उनमें से अधिकांश अपने लाभ के लिए आपसे जुड़ जाएंगे और फिर छोड़ देंगे।
व्यक्तिगत जीवन-
जीवन साथी के साथ संबंध और संबंध मजबूत होंगे। माता-पिता का आशीर्वाद जीवन में लाभ प्राप्त करने में मदद करेगा। भाई-बहन मददगार होंगे। धार्मिक गतिविधियों में आपकी रुचि रहेगी। करीबी लोग आपको धोखा देंगे। लव बर्ड्स को अपने रिश्ते में मुद्दों का सामना करना पड़ेगा। एक्स्ट्रा मैरिज अफेयर्स में न पड़ें। माह का दूसरा भाग अच्छा नहीं है।
स्वास्थ्य-
मशीनों का प्रयोग करते समय सावधानी बरतें। कोई भी दवा लेने से पहले डॉक्टर से सलाह लें क्योंकि इस महीने में एक छोटी सी गलत दवा भी आपके स्वास्थ्य को प्रभावित कर सकती है। टर्म फिक्स के लिए ऑरेवेदा का इस्तेमाल करें। आपके पेट में कोई न कोई समस्या होगी।

 

कन्या-
करियर -
राजनीतिक जातकों को अपने करियर में सीढ़ी मिलेगी। अपने व्यवसाय का विस्तार करने के लिए अपने अनुभव और ज्ञान का उपयोग करेंगे। आय के नए स्रोत खुलेंगे। माह के अंतिम सप्ताह में अच्छे अवसर मिलेंगे। अधीनस्थों का सहयोग नहीं मिलेगा। सभी विवादों से बचें। सच्चे रहें अन्यथा आपके असत्य व्यवहार के कारण महत्वपूर्ण अवसर खो सकते हैं। अपनी प्रतिभा पर विश्वास बनाए रखें। अपनी जिम्मेदारियों में वृद्धि

वित्त-भुगतान जो लंबे समय से अटका हुआ था, उसका समाधान होगा।

निजी जीवन- अपनी बातों के लिए दूसरों पर भरोसा न करें। शादीशुदा जोड़े बच्चे के लिए गर्भधारण को लेकर चिंतित रहेंगे। टेस्ट सामान्य होगा लेकिन गर्भधारण करना मुश्किल होगा। आपके जीवन में नए दोस्त जुड़ते रहेंगे। व्यापारिक साझेदारी और मजबूत होगी और यदि कोई विवाद चल रहा था तो वह सुलझ जाएगा। आपको अपनी पिछली गलतियों से सीखने का मौका मिलेगा। आप अध्यात्म का चुनाव करेंगे और आनंदमय जीवन व्यतीत करेंगे। आध्यात्मिक यात्रा के लिए जाने का अच्छा समय है। रिश्ते में वफादार रहें।
स्वास्थ्य-
आपके सोचने की प्रक्रिया में सकारात्मक बदलाव। पेट में कई समस्याएं होंगी और उसी के कारण आप कमजोर महसूस कर सकते हैं। अपना बीपी और शुगर की बार-बार जांच करवाएं। तनाव आपके स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव डालेगा। अपने दिमाग को शांत और शांत रखें अन्यथा यह आपके स्वास्थ्य को प्रभावित करेगा

तुला-

करियर- आप कुछ नया शुरू कर सकते हैं। कार्ड पर एक नया काम भी हो सकता है। आय के नए स्रोत खुलेंगे। बॉस और पिता के साथ संबंध अच्छे रहेंगे। पहला, दूसरा और पांचवां सप्ताह अच्छा और खुशहाल रहेगा।

वित्त-
आपके परिचित आपके लिए लाभ लेकर आएंगे। आप दान देंगे और दान करेंगे। स्टॉक आदि में व्यस्त न हों, विशेष रूप से फॉरवर्ड ट्रेडिंग, लॉटरी, शॉर्ट टर्म स्टॉक। आदि। इनसे नुकसान हो सकता है। महीने के दूसरे भाग में कोई निवेश न करें। अपने दस्तावेज व्यवस्थित और सुरक्षित स्थान पर रखें और किसी भी दस्तावेज को ठीक से पढ़े बिना हस्ताक्षर न करें।

निजी जीवन- लोग आगे आएंगे और आपकी मदद करेंगे। नए दोस्त बनाएंगे जो आपके लिए फायदेमंद होंगे। आपके जीवन में बहुत सारे बदलाव की उम्मीद है इसलिए कमर कस लें। आप अपने दुश्मनों के साथ संबंधों को सुचारू करेंगे। अचानक आप अपने पिछले प्रेमी के प्रति आकर्षित होंगे और पुनर्मिलन की संभावना होगी लेकिन विवाहित लोगों को इश्कबाज़ी में नहीं पड़ना चाहिए। बाल शिक्षा के कारण खर्चे बढ़ेंगे। छुट्टी पर जा सकते हैं। अपने परिवार के सदस्यों को सोशल मीडिया, फोन आदि का उपयोग करते समय सावधान रहने के लिए कहें और उत्पादों के बहकावे में न आएं क्योंकि इस बात की अधिक संभावना है कि वे फंस जाएंगे और धोखा खा जाएंगे।

स्वास्थ्य-

दूसरे सप्ताह के बाद मुख्य रूप से त्वचा, एलर्जी आदि से संबंधित स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता है जो कि मौसम परिवर्तन के कारण हो सकता है। साथ ही हड्डियों से संबंधित समस्या भी उत्पन्न हो सकती है।

 

वृश्चिक-

करियर-
व्यापार और काम का विस्तार होगा। कार्यक्षेत्र में आपके अधिकार और सुविधाओं में वृद्धि होगी। वेतन वृद्धि की अच्छी संभावना है। निर्माण कार्य में लगे लोगों को लाभ होगा। अगर कुछ पढ़ाई शुरू करना चाहते हैं तो विज्ञापन के आधार पर प्रवेश न लें। ठीक से जांच-परख कर लें। जिन कर्मचारियों पर आप भरोसा करते हैं, उनके प्रति अपनी आँखें बंद न करें, आपको धोखा मिल सकता है।

वित्त- नया घर खरीद सकते हैं या उसका पुनर्निर्माण कर सकते हैं। पुराना कर्ज आपको परेशान करेगा। छोटी यात्राओं में उच्च निवेश। अपने दीर्घकालिक व्यावसायिक लक्ष्यों से विचलित न हों।

निजी जीवन- आप अच्छे संपर्क स्थापित करेंगे जो आपके काम में मदद करेगा। काफी मशक्कत के बाद आप अपनी पसंद के व्यक्ति को प्रपोज करेंगे। किसी घटना के कारण प्रेम संबंधों में वफादारी बढ़ेगी। दांपत्य जीवन में सामंजस्य।

स्वास्थ्य-
अत्यधिक प्रेरित और ऊर्जावान। महीने के अंत में आपको घुटनों और जोड़ों में दर्द का अनुभव होगा। नियंत्रण के लिए योग और ध्यान करें।

 

धनु-

करियर- प्रमोशन के अच्छे मौके। काम के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है। वहीं दूसरी ओर यदि आप यात्रा या होटल उद्योग में काम कर रहे हैं, तो आप अत्यधिक व्यस्त रहेंगे और कमाई की संभावना बढ़ेगी। व्यापार सौदे के लिए की गई यात्रा में सफलता मिलेगी। आपके शब्द और व्यापक क्षमता आपके सौदों, कार्य को प्राप्त करने में लगेगी।

वित्त- वित्तीय और सामाजिक संबंध से अच्छा महीना संभावित। नई संपत्ति में निवेश अच्छे परिणाम लाएगा। शेयरों में निवेश करने से पहले उचित शोध करें। तीसरे सप्ताह व्यापार में गंभीर चिंताएं हैं।

व्यक्तिगत जीवन-
घरेलू सौहार्द और खुशियां आपके घर को घेर लेंगी।बच्चे पढ़ाई में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। दूसरा और चौथा सप्ताह बहुत आनंददायक और खुशी भरा रहेगा लेकिन महीने के पहले सप्ताह को अच्छी तरह से प्रबंधित करने की आवश्यकता है, खासकर अपने जीवनसाथी के साथ। बुजुर्ग लोगों की उपेक्षा न करें। मैं

स्वास्थ्य--
आत्मविश्वास बढ़ेगा। योग, पूजा और अध्यात्म के लिए कुछ समय निकालें।

मकर-

करियर- अपने साथियों का साथ दें और उनका सहयोग प्राप्त करें। आप अपनी पिछली गलतियों को महसूस करेंगे और उससे सीखेंगे। यदि आप सक्षम हैं, तो निश्चित रूप से इसका लाभ मिलेगा। चिकित्सा, चिकित्सा, चिकित्सा आदि में लगे लोगों को इस महीने में लाभ मिलेगा। व्यवसायी लोग कुछ नया करने की कोशिश करेंगे और लाभ होगा। शॉर्टकोइंग पर काम करने की जरूरत है और दूसरों को इसके बारे में न बताएं। सेल्स और मार्केटिंग में लोगों के लिए थोड़ा कठिन समय है। काम पर ध्यान केंद्रित करें और घर पर कम समय बिताएं या घर से जुड़े झगड़ों पर चर्चा करें या किसने क्या कहा आदि।

वित्त- बैंक या वित्त के अन्य स्थानों पर किसी के लिए गारंटर न बनें अन्यथा आप गंभीर संकट में पड़ जाएंगे.

व्यक्तिगत जीवन-
परिवार के लिए अधिक से अधिक समर्पित। अपने परिवार को खुश रखेंगे।आप इस महीने बहुत सारा ज्ञान इकट्ठा करना चाहेंगे।अपने परिवार को अपने प्रिय व्यक्ति के बारे में बताने का समय आ गया है।आगे बढ़ो और परिवार के साथ बैठक की व्यवस्था करें।महीने का दूसरा और तीसरा सप्ताह शुभ रहेगा।जो लोग प्यार की तलाश में हैं, इस महीने मिल सकता है। दांपत्य जीवन में अनबन दिखाई दे रही है। करीबी दोस्तों से बिना बात बताए सलाह लें। जीवनसाथी और बिजनेस पार्टनर के साथ विवाद से बचें। महीने के दूसरे भाग में विवाद की प्रबल संभावना है।

स्वास्थ्य-

स्वास्थ्य में सुधार होता दिख रहा है, लेकिन जंक, तैलीय भोजन बंद कर दें। डिफ़ॉल्ट रूप से आपको मांसाहारी और पेय पदार्थों का सेवन नहीं करना चाहिए।

 

कुंभ राशि-
करियर- कलात्मक क्षेत्र के लोग बहुत रचनात्मक बनेंगे और ऊंचाइयों को प्राप्त करेंगे. नौकरीपेशा का स्थानान्तरण हो सकता है। इस महीने आपको कोई खुशखबरी मिलेगी। अपने मेल को भी बार-बार चेक करें। प्रतियोगी परीक्षा और साक्षात्कार में बैठने वाले लोग अच्छा करेंगे या सकारात्मक परिणाम आएंगे। तीसरे और चौथे सप्ताह का उपयोग किसी महत्वपूर्ण कार्य को गति देने के लिए किया जाना चाहिए कैरर। पहला सप्ताह दूसरों की तुलना में अधिक अनुकूल है। आप गहन विज्ञान सीखने की कोशिश कर रहे होंगे या इसे डिकोड करने का प्रयास करेंगे। कार्यस्थल पर अति-आत्मविश्वास खतरनाक है।

वित्त- आपका बजट खत्म हो जाएगा इसलिए वित्तीय संभावना से अच्छा महीना नहीं है।

निजी जीवन-एक करीबी दोस्त अब आपका लव पार्टनर बनेगा..जो लोग गर्भधारण करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन नहीं कर पा रहे थे, उनके लिए खुशखबरी है। अब आप गर्भधारण करने में सक्षम होंगे इसलिए सभी चिकित्सकीय सहायता लें और इस महीने प्रयास करें। व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन के लिए अनुभवी लोगों के लिए मार्गदर्शन की तलाश करें। इससे आपके साहस में वृद्धि होगी और आप जीवन में प्रेरित होंगे। अपने साथी और मालिकों के साथ बहस न करें। किसी करीबी रिश्तेदार से कोई दुखद समाचार मिल सकता है। कुछ के लिए तलाक ट्रिगर हो सकता है, इसलिए घर पर माहौल को शांत रखें और केवल आनंदमय चीजों पर चर्चा करें। विवाहित जीवन एक अदालत का मामला नहीं है जहां अगर आप जीतते हैं तो आपको कुछ मिलेगा, इसलिए नियंत्रण रखें और झुकें, अगर इससे आगे बढ़ने में मदद मिलती है एक आनंदमय जीवन।

स्वास्थ्य--
इस महीने अपने स्वास्थ्य के बारे में सावधान रहें, क्योंकि आप अवांछित तनाव और तनाव से गुजर सकते हैं जो आपके स्वास्थ्य को प्रभावित करेगा। यह आपके दिमाग और आत्मा को ऊपर उठाने वाली कुछ पिछली कठिन परिस्थितियों के कारण हो सकता है। आप सर्दी, एलर्जी और covid19 से प्रभावित हो सकते हैं। और इसलिए सावधान रहें।


मीन राशि-

करियर- महत्वपूर्ण कार्यों में डील करें। काम में स्वास्थ्य, सफलता और खुशी पाने के लिए कड़ी मेहनत की आवश्यकता है।

वित्त- नई संपत्ति खरीदने के लिए लॉकिंग? आगे बढ़ें, आप पसंद कर सकते हैं और नई संपत्ति खरीद सकते हैं या संपत्ति सौदों, किराये की आय में लाभान्वित हो सकते हैं। अपने निवेश से अच्छा रिटर्न अर्जित करेंगे। व्यावसायिक यात्राओं का परिणाम मिलेगा।

व्यक्तिगत जीवन- किसी तीसरे पक्ष या संचार अंतराल के कारण प्रेम संबंधों में समस्याएँ। परिवार में मुद्दों के लिए आपको दोषी ठहराया जाएगा। दूसरा और तीसरा सप्ताह अच्छा नहीं है। किसी भी तरह का पूर्वाग्रह न रखें क्योंकि आप गलत हो सकते हैं।बच्चे परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। आपको ऐसा प्रेम साथी मिलेगा जिसकी आप लंबे समय से तलाश कर रहे थे। जिस करीबी दोस्त के साथ आपके रिश्ते में गैप था, वह फिर से मिल जाएगा। आप अपने जीवनसाथी के साथ समय बिताएंगे।

स्वास्थ्य--
स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं और इसलिए जंक, तेल, मांसाहारी और घर के बाहर न खाएं। ताजा घर का बना खाना खाएं या खुद पकाएं। शरीर के अंगों में दर्द। अगर महिला हो तो पीरियड्स ठीक नहीं होंगे।

September 26th – October 2nd -Weekly Tarot scope

Weekly Tarot scope @ abundant soul connections  Aries Love – Knight of Swords Care...

Attract money through plants

Manifest and attract D...

Weekly Tarot scope-September 19th – September 25th 

Aries Love – Knight of Swords Career – Eight of Pentacles Sometimes when we are about to make a decision, we are looking at ex...

Weekly Tarot scope-September 5th – September 11th

Weekly Tarot scope @ abundant soul connections September 5th – September 11th  Aries...

Sept 2022 Rashifal –Abhishekspeaks

Sept 2022 Rashifal –Abhishekspeaks...